Saturday 31 December 2016

जगमीत बराड़ द्वारा 6 सदस्यीय संगठन विस्तार कमेटी नियुक्त

By 121 News

Chandigarh 31st December:- पूर्व सांसद तृणमूल कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष जगमीत सिंह बराड़ ने आज ऐलान किया है कि टी.एम.सी अब राज्यभर में अपने कार्यालय खोलने नए चेहरों को शामिल करने की प्रक्रिया को और तेज करेगी। उन्होंने शुक्रवार को 6 सदस्यीय संगठन विस्तार कमेटी की नियुक्ति की है, ताकि पंजाब में टी.एम.सी की सदस्यता संगठनात्मक ढांचे को बढ़ाया जा सके। उन्होंने कहा कि हम पंजाब में सभी वचनबद्ध सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ताओं के लिए टी.एमम्.सी को एक सांझा मंच बनाना चाहता हैं और समय गया है कि हम सभी समान विचारधारा वाले लोगों तक पहुंचें पंजाब को बचाने में समान मिशन के तहत उन्हें एक बैनर तले इकट्ठा करें।

इस छह सदस्यीय टीम में पूर्व मंत्री डा. हरबंस लाल, पूर्व आप युवा उपाध्यक्ष बलजीत सिंह, अमरजीत सिंह राजीआना, संत सिंह घगगा, गौतमबीर सिंह अमनदीप सिंह मांगट शामिल हैं। इस क्रम में तेजी से आगे बढऩे की नीति के तहत बराड़ ने प्रत्येक कमेटी सदस्य को एक विशेष समूह पर ध्यान देने के उद्देश्य से शामिल किया है, ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि टारगेट ग्रुप के लेाग अधिक से अधिक संख्या में पार्टी से जुड़ें।

बराड़ ने कहा कि इस कमेटी को यह अधिकार दिया गया है कि सभी नए सदस्यों से यह सुनिश्चित किया जए कि वे टी.एम.सी के विचारों कीमतों पर विश्वास करते हैं और समाज सेवा में साफ ट्रैक रिकॉर्ड और छवि वालों को लोगों को पहल दी जाएगी। उन्होंने कहा कि यह दूसरी पार्टियों से सदस्यों नामी चेहरों को जमा करने की प्रकिया नहीं है, बल्कि हम समान विचारधारा वाले लोगों का एक मंच बना रहे हैं, जिनका बेहतर पंजाब के लिए एक समान एजेंडा जोश हो। चुनावों का ऐलान किसी भी दिन हो सकता है और बर्बाद करने को हमारे पास वक्त नहीं है

No comments:

Post a Comment