Friday, 29 January 2016

First Look of Punjabi Movie Killer Panjabi Released

By 121 News

Chandigarh 29th January:- पंजाबी फीचर फिल्म किलर पंजाबी का पोस्टर आज यहां एक होटल में रिलीज किया गया। इस अवसर पर फिल्म के नायक कैले रैव, सहनायिका शैफाली, मोनिका, चरणजीत लुबाना, जसबीर गिल, सनी संधु आदि मौजूद थे।  गोल्डन कॉयन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन लखबीर बंसी ने किया है।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान फिल्म के हीरो कैले रैव ने बताया कि वह मूल रूप से लुधियाना के गांव खवरज के रहने वाले हैं पर पिछले 15 वर्षों से कैनेडा में स्थापित हैं।  छह फुट दो इंच लंबे कैले को अभिनय का शौक बचपन से ही रहा है और वह कुछ वीडियो फिल्मों में काम भी कर चुके हैं।

उन्होंने बताया यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें रोमांस भी है और ग्लैमर भी। यह काफी महंगी फिल्म है जिसे आम पंजाबी फिल्मों से हटकर बनाया गया है। हालीवुड स्टाइल में तैयार इस फिल्म की  शूटिंग लास वेगास (यूएसए) तथा वैंकुवर (कैनेडा)में की गई है। फिल्म का कुछ भाग पंजाब में भी फिल्मायागया है। इस फिल्म में बालीवुड अदाकारा पूजा बत्रा हीरोइन की भूमिका निभा रही हैं जबकि गुलशन ग्रोवर भी खलनायक के किरदार में नजर आएंगे। 

फिल्म की कहानी कांट्रेक्ट किलर रैव के इर्द-गिर्द घूमती है जो पैसों के लिए किसी की हत्या करने से भी नहीं चूकता। इसी दौरान रैव की जिंदगी में रीटा (पूजा बत्रा)दाखिल होती है और दोनों में प्यार हो जाता है। यहीं से कहानी एक नया मोड़ लेती है।  फिल्म में कुल चार गीत हैं जिन्हें संगीतबद्ध किया  है संगीतकार असलम केयी और  अरविंद कुमार  ने फिल्म मार्च 2016 में रिलीज होगी।